आज का राशिफल कैसा बीतेगा आपका दिवाली 2019 का शुभ दिन

 मेष राशिफल

 

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ने के योग हैं. कारोबार में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा. कुछ नए संपर्क आप बना सकते हैं.

 वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज अविवाहितों की शादी से जुड़े बड़े फैसले ले सकते हैं. संतान की तरक्की से मन खुश होगा. प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

 मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार में किसी सदस्य को बड़ा लाभ मिलेगा. पुराना बकाया आज आप चुका सकते हैं. ज्यादा धन खर्च करने से बचें. दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को अच्छा बोनस मिलेगा. पड़ोसियों के साथ संबंध अच्छे होंगे. समाजिक मामलों में भाग लेने का मौका मिल सकता है. सुनी-सुनाई बातों पर विश्वास न करें.

 सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. जहां तक हो आज विनम्र भाषा का इस्तेमाल करें. आज मंहगे सामान की आप खरीदारी कर सकते हैं. विरोधी आपके सामने नहीं टिकेंगे.

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. आर्थिक हालत मजबूत होगी. कारोबार में जबरदस्त लाभ मिल सकता है. आज पैसे के लेन-देन से बचें. पारिवारिक आयोजन में सक्रीय भागीदारी निभाएंगे.

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. गलत निवेश की वजह से कोई जरूरी काम फंस सकता है. धन खर्च करने से पहले कई बार विचार कर लें नहीं तो बड़ी आर्थिक क्षति होगी. धार्मिक स्थल की यात्रा हो सकती.

 वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. परिवार में जीवनसाथी के व्यवहार से आप नाखुश होंगे. परिजनों के बीच टकराव हो सकता है. स्वभाव में क्रोध और अहंकार भरा रहेगा. सेहत से जुड़ी कोई परेशानी आज हो सकती है.

 धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन मंगलकारी रहेगी. शाम तक इनकम के दूसरे स्त्रोत बन सकते हैं. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा. कारोबार से जुड़े लोगों की इनकम बढ़ेगी.

मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा के लोगों के प्रमोशन की खबर आ सकती है. परिवार में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ प्रेम और विश्वास मजबूत होगा.

 कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कोई बुरी खबर मिल सकती है. सेहत खराब होने का डर है. ध्यान रखें, घर का कुछ समान गायब हो सकता है. परिजनों के साथ संबंध अच्छे बनाए रखें.

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबारी वर्ग को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा. जोखिमभरे कामों से आज दूर रहें. नौकरी में ट्रांस्फर हो सकता है. अच्छे कामों की आज तारीफ होगी.

You may have missed