नानी सास का 80वां बर्थडे मनाया अक्षय कुमार ने

अक्षय कुमार बॉलिवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जो चाहे कितना भी बिजी क्यों न रहें, लेकिन अपने परिवार व खास लोगों के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। इन दिनों अक्षय काफी बिजी हैं। वह एक के बाद एक अपनी आने वाली फिल्मों की लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में उनकी नानी सास का 80वां बर्थडे थे। लेकिन अक्षय ने फैसला कर लिया था कि वह अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी नानी सास के इस बर्थडे को हमेशा के लिए यादगार बनाएंगे। बस फिर क्या था उन्होंने फटाफट मुंबई के बाहर शिलिम्ब जाने का प्लान बनाया और पूरी फैमिली के साथ निकल गए। अक्षय ने नानी सास दादी का बर्थडे धूमधाम से मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में अक्षय अपने बेटे आरव और अन्य कजन के साथ नजर आ रहे हैं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो अक्षय की हालिया रिलीज 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। 4 दिन के अंदर ही यह फिल्म करीब 85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में उनके अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े और बोमन ईरानी भी नजर आए।