“नफरत अब एक नयी दोस्ती की तरफ कदम बढ़ा रही है”,यह बात येशा रुघानी  ने सोनी सब पर ‘हीरो:गायब मोड ऑन’ में वीर और ज़ारा के रिश्ते पर कही

सोनी सब के फैंटेसी शो ‘हीरो :गायब मोड ऑन’ के रोमांचकारी एक्शन तथा दिलचस्प कहानी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। एक तरफ वीर (अभिषेक निगम) और ज़ारा (येशा रघानी) के बीच बढ़ता प्यार लोगों को शो से बांधे हुए है, वहीं दूसरी तरफ आगे आने वाले एक्शन से भरपूर सीक्वेंसेस दर्शकों को जोश और रोमांच से भर देंगे। इन दोनों की जोड़ी लगातार लोगों का दिल जीत रही है। थोड़े ही वक्त में अभिषेक निगम और येशा रुघानी के बीच परदे के पीछे की इस गहरी दोस्ती को नज़रअंदाज कर पाना मुश्किल है।

अभिषेक निगम और येशा रुघानी ने अपने किरदारों, दोनों के बीच की केमिस्ट्री के बारे में बताया। साथ ही दर्शक आगे आने वाले एपिसोड्स से किस तरह की उम्मीोद रखते हैं और इतने कम समय में इतना अच्छे रिश्ते बन जाने के बारे में भी चर्चा की।

अभिषेक इस शो में काम करने के अपने अनुभव साझा करते हुए कहते हैं,”जब मैं छोटा था, मुझे हमेशा ही ऐसा लगता था लोग मुझे हीरो कहकर बुलायें। जब मुझे ‘हीरो:गायब मोड ऑन’, में काम करने का मौका मिला, तो ऐसा लगा बचपन का सपना सच हो गया। यह काम करने का एक बेहतरीन मौका है। जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है मैं कुछ ना कुछ नया सीख रहा हूं। इस कहानी को देखने में दर्शकों को जितना मजा  आ रहा है,उससे कहीं ज्यादा मज़ा हमें इसको निभाने में आ रहा है। इसके आगामी एपिसोड पहले से भी कहीं गुना बेहतर होते हुए, अपने दर्शकों को एक बेहतरीन सफर पर ले जाने और उन्हें  एक रोमांचक अनुभव देने के लिये तैयार हैं। यदि आप एक टीम की तरह काम करते हैं और ऑफ स्क्रीन अपने साथी कलाकारों के साथ दोस्ताैना व्ययवहार रखते हैं तो ऑन स्क्रीन भी उसकी झलक देखने को मिलती है। इससे हमारा काम और बेहतर हो जाता है। येशा एक अद्भुत कलाकार होने के साथ सपोर्टिव को-स्टार भी हैं। वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव यादगार है। जब मैं पहली बार येशा से मिला, मिलते ही एक रिश्ता-सा बन गया। यहीं से हमारी शानदार दोस्ती की शुरुआत हुई।”