इंदौर शहर में भारत की सबसे सस्ती अस्पताल श्रृंखला की यात्रा शुरू।

इंदौर:- प्रत्येक व्यक्ति के स्वास्थ्य देखभाल के प्रति नैतिकता और जिम्मेदारियों से बंधे हुए, मेडटेक हेल्थकेयर, मार्च 2021 में इसकी शुरुआत के बाद, वहनीयता के भीतर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने के लिए अपनी पहली सामान्य अस्पताल इकाई खोलकर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल श्रृंखला की अपनी यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

डॉ. नीरज कुमार द्वारा स्थापित और स्वामित्व में, एक युवा कार्डियोलॉजिस्ट सह हेल्थकेयर एंटरप्रेन्योर, मेडटेक हेल्थकेयर ने सोमवार को यहां कलानी नगर में अपनी सामान्य अस्पताल इकाई खोली है।

30 बिस्तरों की सामान्य अस्पताल इकाई में न्यूनतम लागत के भीतर बहु-विशिष्ट देखभाल प्रदान करने वाले पेशेवरों की एक टीम है। मेडटेक हेल्थकेयर द्वारा शुरू की गई इकाई में जेनरल देखभाल के साथ एक अलग कोविड देखभाल अनुभाग है और वित्तीय सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए सबसे कम लागत पर कोविड देखभाल प्रदान करने के लिए तत्पर है। गुणवत्तापूर्ण उपचार के लिए हर वर्ग के लोगों की।

कार्यक्रम में बोलते हुए डॉ. किशन चव्हाण
कंपनी के अध्यक्ष ने कहा, मेडटेक जून 2021 के अंत तक शहर में विभिन्न स्थानों पर मल्टीस्पेशलिटी क्लीनिक के अपने सेट और महालक्ष्मी नगर और नेपनिया में क्रमशः 2 और मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल लॉन्च करेगा।

कंपनी की सीईओ शिवांगी नेगी इस साल के अंत तक जयपुर, लखनऊ और नई दिल्ली में कंपनी की मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल यूनिट का विस्तार करने की दिशा में आगे बढ़ रही हैं, ताकि वह किफायती के भीतर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के अपने मिशन को बढ़ावा दे सके और यहां तक कहा कि जल्द ही स्वास्थ्य कार्ड लेकर आएगा, जो लोगों को पारिवारिक स्वास्थ्य सेवा तक पहुंच का वहन योग्य तरीका प्रदान करेगा।

मेडटेक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, द जनरल एंड कोविड केयर यूनिट के इस लॉन्च में मेडटेक हेल्थकेयर परिवार के सभी सदस्य डॉ. नीरज कुमार, कंपनी के संस्थापक और निदेशक, डॉ. किशन चव्हाण, कंपनी के अध्यक्ष, डॉ. किरण चव्हाण , कंपनी के निदेशक मंडल, कंपनी की सीईओ शिवांगी नेगी, अस्पताल की नर्सिंग अधीक्षक श्रीमती संगीता नेगी, कंपनी के बिजनेस हेड पीबी पवार और बिजनेस एसोसिएट कुंवर राजेंद्र प्रताप सिंह ने भांग लिया।