October 17, 2021

200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में नोरा फतेही से होगी पूछताछ, ED ने जारी किया समन

Spread the love

मुंबई

 फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन जारी कर आज पूछताछ कार्यालय बुलाया है। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ होगी। आपको बता दें कि सुकेश चंद्र शेखर (Sukesh Chandra Shekhar) फिलहाल जेल में बंद है और उसने करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। इस मामले की जांच में अब अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन भेजा गया है।

नोरा फतेही के बयान लेना चाहता है ED

नोरा को समन जारी कर 200 करोड़ की ठगी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज पूछताछ में शामिल होने का आदेश दिया है। प्रवर्तन निदेशालय नोरा फतेही के बयान दर्ज करना चाहता है। हालांकि अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि नोरा फतेही बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के दफ्तर में जाएगी या नहीं।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में अंदर बैठकर ही 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्र शेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल पर अब ईडी ने भी शिकंजा करना शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी और पैसे वसूलने की साजिश रची थी। नोरा फतेही कनाडा मूल की अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में कई मशहूर आइटम सॉन्ग के जरिए दर्शकों का दिल जीता है। इसके अलावा नोरा फतेही कई रियलिटी शो में भी काम कर चुकी है। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और उनके डांस स्टेप काफी वायरल होते हैं।