15 अक्टूबर 2021शुक्रवार का राशिफल

मेष : आज कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। विवाद के चलते मानिसक कष्ट बढ़ेगा। कार्यभार की अधिकता रहेगी। रियल स्टेट फील्ड में उन्नति होगी।

वृष: आप कार्य योजना को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का मन बनाएंगे। आज यात्रा के योग हैं। कारोबार में अच्छा लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। पिता का आशीर्वाद लें।

 

मिथुन: शुक्र व बुध छात्रों के लिए मंगलमय है। व्यवसाय में नवीन कार्य की योजना बना सकते हैं। चावल का दान करें। बैगनी व सफेद रंग शुभ है। आर्थिक सुख में तेजी से वृद्धि हो सकती है।

कर्क: दाम्पत्य सुख व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे।

सिंह: व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। आईटी व बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कन्या: आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। सोच को गलत दिशा में भटकने न दें। उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा।

तुला: जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज काम जल्दी पूर्ण न होने पर भी आप न तो हिम्मत हारने वाले हैं और न ही थकने वाले। व्यवसाय में भी उन्नतिा होगी।

वृश्चिक: जॉब को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

धनु: बिजनेस में सफलता की प्राप्ति होगी। नई नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा विलंब होगा। आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा।

मकर: समय व्यवसाय व जॉब के लिए अनुकूल है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। रियल स्टेट से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। गलत लोगों के संपर्क में आने से बचें।

कुम्भ: आज कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा। आकस्मिक धनलाभ का योग है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें।

मीन: बैंकिंग व मीडिया के लोग सफल रहेंगे। जॉब व व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। रुका धन प्राप्त हो सकता है। कारोबार को विस्तार करने के लिए बेहतर समय है।

You may have missed