अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, 65-इंच के स्मार्ट टीवी पर पाएं 83 हजार की छूट

13 अक्टूबर से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर उनकी सालाना सेल द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल चल रही है. पूरे महीने चलने वाली इस सेल में आपको कई सारे ऑफर और डिस्काउंट के मौके मिल रहे हैं जिससे आप अपने पसंद के प्रोडक्ट्स को कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं. आज हम एक ऐसे ही ऑफर की बात कर रहे हैं जो Sony के 65-इंच के स्मार्ट टीवी पर चल रहा है.

अगर आप एक अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि Sony Bravia (65-इंच) 4K Ultra HD Smart LED Google TV को आप 44% की छूट पर खरीद सकते हैं. 1,79,900 रुपये की कीमत वाले इस टीवी को आप 99,990 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. इतना ही नहीं, अगर आप इसका पेमेंट ऑनलाइन यानी कार्ड से करते हैं, तो आपको 3,500 रुपये की छूट और मिल रही है. इस तरह कुल मिलाकर इस टीवी पर आपको 83,410 रुपये की छूट मिल रही है.टीवी की खरीद पर आपको तीन महीनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. साथ ही, इसे खरीदने के लिए आपके पास नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन है और कई सारे कैशबैक और के मौके भी मिल जाएंगे. सोनी की तरफ से इस टीवी का इंस्टॉलेशन भी मुफ्त में हो जाएगा.
 
2021 में लॉन्च हुआ यह स्मार्ट टीवी 4K एचडीआर रेसोल्यूशन के साथ आता है और 4K गेमिंग और गूगल टीवी की भी सुविधा देता है. साथ ही, इसमें आपको डॉल्बी अटमॉस विजन और बैलेन्स्ड स्पीकर्स भी मिलेंगे. सोनी का यह 65-इंच का एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हंगामा, हॉटस्टार, जियो सिनेमा और जी5 जैसे कई एप्स को सपोर्ट करता है.  

इस तरह के और भी कमाल के ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको अपने फोन पर या तो अमेजन का एप डाउनलोड करने की जरूरत है और या फिर आप अमेजन की वेबसाइट पर भी जाकर इस सेल का मजा उठा सकता हैं.