लेनोवो ने लॉन्च किया नया टैबलेट

लेनोवो ने इस हफ्ते अपना नया टैबलेट, Lenovo Tab 6 5G लॉन्च किया है. दमदार डिस्प्ले और जम्बो बैटरी वाला यह टैबलेट लेनोवो का पहला 5G सेवाओं वाला टैबलेट है. यह टैबलेट कई सारे खास फीचर्स से लैस है, आइए जानते हैं.

Lenovo Tab 6 5G 10.3-इंच के टीएफटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ है जिसका रेसोल्यूशन 1,200 x 1,920 पिक्सल का है. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाला यह टैबलेट 5G सेवाओं के साथ आता है.

बच्चों की पढ़ाई कराना है आसान

उस टैबलेट में एक ‘किड्स स्पेस’ बनाया गया है जो प्री-स्कूल लर्निंग को सपोर्ट करता है. साथ ही, गूगल के फैमिली लिंक की मदद से बच्चों के माता-पिता बच्चे क्या देख रहे हैं, इसकी निगरानी भी रख सकते हैं.

जम्बो बैटरी के साथ मिलेगा इतना कुछ

लेनोवो का यह टैबलेट 7,500mAh की बैटरी के साथ आएगा. साथ ही, यह 4GB RAM और 64GB के इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा से लैस ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 690 5G SoC पर काम करता है. मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8MP का रीयर कैमरा और 8MP का सेल्फी शूटर मिलेगा. फेशियल रेकगनिशन की सुविधा के साथ ये टैबलेट डस्ट और वॉटर रेजिस्टेन्स के साथ आता है. इसके पीसी मोड से आप स्प्लिट स्क्रीन की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं. आपको बता दें कि लेनोवो का यह टैबलेट फिलहाल केवल जापान में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत और बाकी देशों में इसकी उपलब्धि को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.