अब भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस को कार ने रौंदा, दो घायल

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां दुर्गा विसर्जन का जुलूस लेकर जा रहे लोगों को एक कार ने रौंद दिया। हादसे में एक किशोर समेत तीन लोग घायल हुए हैं। हादसा भोपाल के बजरिया थानाक्षेत्र में हुआ है। पुलिस का कहना है कि कार चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है लोग गाते-बजाते हुए दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए लेकर जा रहे हैं। तभी एक कार तेजी से वहां पर आती है और जुलूस को अपनी चपेट में ले लेती है। वीडियो में दिख रहा है कि जुलूस को अपनी चपेट में लेने के बाद कार ड्राइवर कार को तेजी से बैक गियर में लेकर भागने की कोशिश कर रहा है। वहीं बाकी लोग कार को फॉलो करते हुए दिख रहे हैं। एक 16 साल का किशोर कार की चपेट में आने के बाद घायल हो गया है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 
 
भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान करने में लगी है। वहां मौजूद लोगों ने भी कुछ वीडियो बनाए हैं। इससे भी आरोपी को पहचानने में मदद ली जा रही है। गौरतलब है कि दशहरे के दिन इसी तरह की घटना छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुई थी। यहां पत्थलगांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस लेकर जा रहे लोगों को एक कार ने रौंद दिया था। इस घटना में एक व्यक्ति की तत्काल मौत हो गई थी। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग हादसे में घायल हो गए थे।