सीएम योगी बहराइच-श्रावस्ती को आज 611 करोड़ की देंगे सौगात, इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

 लखनऊ 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बहराइच और श्रावस्ती को 611 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम श्रावस्ती में 390 करोड़ से अधिक की 87 और बहराइच में 221 करोड़ की 144 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री रविवार को भिनगा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयेंगे। स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही जिले को 390.45 करोड़ की 87 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसके बाद विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर दोपहर में 1.05 बजे स्टेडियम में पास बने अस्थायी हेलीपैड पर उतरेगा। यहां से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे और परियोजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री 2.55 पर बहराइच के लिए रवाना हो जाएंगे।
 

मुख्यमंत्री दोपहर 3:10 बजे बहराइच के चौपाल सागर पहुंचेगे। सीएम यहां 221 करोड़ धनराशि की 144 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का भी वितरण करेंगे और जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। प्रभारी अधिकारी वीआईपी, नगर मजिस्ट्रेट अनिल सिंह के मुताबिक मुख्यमंत्री 4:30 बजे लखनऊ कूच कर जाएंगे। कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। डीएम व एसपी ने शनिवार को कार्यक्रम स्थल के भ्रमण के दौरान बेहतर व्यवस्था को लेकर अफसरों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।