ज़नवोल्ट ने अपने रिवॉल्यूशनरी इन्वर्टर ‘ZV900’ के लॉन्च की घोषणा की

गुरुग्राम, 16 अक्टूबर 2021:  भारत में पॉवर बैकअप और होम इलेक्ट्रिकल्स में अग्रणी ज़नवोल्ट ने अपना पहला इन्वर्टर ZV900 लॉन्च करने की घोषणा की है। रिवॉल्यूशनरी इन्वर्टर एक ही समय में सुविधाजनक, सुंदर और सुरक्षित माना जाता है। प्रीमियम इन्वर्टर को आकर्षक डिजाइन परसेप्शन देने के लिए इसे आगे और पीछे सुंदर घुमावदार किनारों के साथ तैयार किया गया है। इसका स्टेलर कलर आपके लिविंग रूम के स्थान का पूरक है और इसे आपके घर या ऑफिस में आपके मेहमानों से छिपाने की आवश्यकता नहीं है।
ज़नवोल्ट द्वारा इन्वर्टर की कीमत का खुलासा किया जाना बाकी है। हालाँकि, ज़नवोल्ट ने कहा है कि नया इन्वर्टर प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर और ऑथोराइज़्ड पार्टनर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
इस इनोवेटिव प्रोडक्ट में बैटरी को फिट करने के लिए एक डेडिकेटेड इन्क्लोज़र है, जो टॉल ट्यूबलर बैटरी (टीटीबी) और शॉर्ट ट्यूबलर बैटरी (एसटीबी) के साथ है। एक बार बैटरी को अंदर जोड़ने के बाद, यह एक इंटीग्रेटेड यूनिट बन जाती है, जिसमें इन्क्लोज़र के बाहर कोई लटकता हुआ तार नहीं होता है। इस प्रकार, बच्चों को आकस्मिक संपर्क का कोई मौका नहीं मिलता है और यह उन्हें पूरी तरह से सुरक्षित रखता है।
ज़नवोल्ट का ZV900 इन्वर्टर DPS प्योर साइन वेव आउटपुट के साथ बनाया गया है जो विफल होने पर ग्रिड पॉवर के विकल्प के रूप में कार्य करता है। इसके अलावा, यह मौजूदा इन्वर्टर की तुलना में एसिड स्पिलेज को कम करने में मदद करता है।
ज़नवोल्ट प्रोडक्ट्स विशेष रूप से अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और www.zunsolar.com पर उपलब्ध हैं।
यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।

ज़नवोल्ट के बारे में
ज़नवोल्ट एडवांस्ड प्रोडक्ट्स की एक श्रृंखला के साथ भारत का अपना ऊर्जा-आधारित ब्रांड है, जो घरेलू पॉवर बैकअप और घरेलू इलेक्ट्रिकल स्पेसेस को कवर करता है। यह एक होम-टेक कंपनी ज़नपल्स द्वारा शुरू की गई एक पहल है, जो इमेज प्रोसेसिंग, वर्चुअल रियालिटी, आईओटी और डेटा एनालिटिक्स के मिश्रण से संचालित है। यह इन-हाउस विकसित IoT-सक्षम हार्डवेयर और संबंधित ऐप्स के माध्यम से किसी के घर में प्रत्येक एप्लायंस की समझ और नियंत्रण प्रदान कर रहा है। कंपनी की स्थापना 2016 में श्री प्राणेश चौधरी और श्री सुशांत सचान द्वारा की गई थी, जो आईआईटी-खड़गपुर के पूर्व छात्र रह चुके हैं।

You may have missed