रेडमी नोट 11T देखे फीचर्स और प्राइस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही भारत में भी अपने Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रही है। कंपनी की लाइनअप में पहला स्मार्टफोन Redmi Note 11T 5G इस हफ्ते देश में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हम आज आप लोगों को इस लेख में फोन की संभावित कीमत के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

Redmi Note 11T 5G Launch Date in India, Timings

यदि आप नहीं जानते तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Redmi Smartphone को भारत में 30 दिसंबर 2021 को लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर दोपहर 12 बजे से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Redmi Note 11T 5G Price in India (संभावित कीमत)

इस Redmi Mobile की ऑफिशियल कीमत सिर्फ लॉन्च इवेंट में ही पता चलेगी। मगर हाल ही आए लीक और अफवाहों से पता चलता है कि Redmi Note 11T 5G भारत में तीन स्टोरेज ऑप्शन 6GB/64GB स्टोरेज वेरिएंट, जिसकी कीमत करीब 16,999 रुपये हो सकती है।

6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट, जिसकी कीमत करीब 17,999 रुपये हो सकती है और 8GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट, जिसकी कीमत करीब 19,999 रुपये हो सकती है। इससे यह साफ होता है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीद के लिए लगभग कितने रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं।

हमने आप लोगों की सुविधा के लिए हाल ही में एक स्टोरी की है जिसमें हमने Redmi Note 11T 5G के 5 Confirmed Features के बारे में जानकारी दी है, अगर आप भी रेडमी ब्रांड के इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कंफर्म फीचर्स की जानकारी लॉन्च से पहले ही चाहते हैं तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं।