ट्रैक्टर में निकाली सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा, बिलखती मां को देख हर आंख नम

बठिंडा/मानसा
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का शव मंगलवार को उनके गांव मूसा पहुंची। यहां लाखों की तादाद में लोग भी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे। इस दौरान काफी गिनती में उनके समर्थक मौजूद थे तो वहीं राजनीतिक नेताओं ने भी उनके संस्कार में हिस्सा लिया। उनके परिवार के मेंबरों का रो-रो कर बुरा हाल था। सिद्धू की मां अपने बेटे के चेहरे को बार बार देख रही थी। वहीं उनके समर्थकों में पुलिस के खिलाफ रोष भी देखने को मिला। सिद्धू मूसेवाला की मृतक देह को मंगलवार को मानसा के सिविल अस्पताल से गांव में लाया गया। इससे पहले अस्पताल में उनके पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के शव को पगड़ी भी पहनाई।

अंतिम यात्रा के लिए मां ने आखिरी बार बेटे के बाल संवारे
यहां पर पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग व पूर्व जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा भी पहुंचे। सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके फेवरेट ट्रैक्टर 5911 पर निकाली गई। अंतिम यात्रा के लिए मां ने आखिरी बार बेटे के बाल संवारे। यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आईं। मूसेवाला का उनके गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया।

मूसेवाला की रविवार काे की गई थी हत्या
ज्ञात हो कि सिद्धू मूसेवाला क रविवार की शाम को गांव जवाहरके में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया था। वह अपने साथियों के साथ मासी के घर पर जा रहे थे। हालांकि इस मामले में पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले लोगों तक भी पहुंच कर रही है।

हमले में प्रयोग हुई कार बरामद
बठिंडा में पुलिस ने मूसेवाला पर हुए हमले में प्रयोग की गई टोयोटा कोरोला कार के मालिक और थाना तलवंडी साबो क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक को हिरासत में लिया है। उस पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं और सीआइए स्टाफ द्वारा युवक से पूछताछ जारी है। वह गैंगस्टर कुलवीर नरुआणा की हत्या के आरोपित और फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना का करीबी दोस्त बताया जा रहा है।

You may have missed