नवी मुंबई में 32 कॉर्पोरेटर ने शिंदे को दिया समर्थन ,शिवसेना को झटका

   मुंबई

महाराष्ट्र की सत्ता गंवाने वाली शिवसेना को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं. अब नवी मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में शिवसेना के 32 कॉर्पोरेटरों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को समर्थन दिया है. इससे पहले ठाणे नगर निगम में शिवसेना के 67 में 66 कॉर्पोरेटर एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गए थे.

नवी मुंबई में शिवसेना के 32 कॉर्पोरेटरों ने एकनाथ शिंदे से मिलकर उन्हें अपना समर्थन दिया है. कॉर्पोरेटरों ने कहा, "हम एकनाथ शिंदे के साथ रहेंगे. एकनाथ शिंदे को एक छोटा कार्यकर्ता भी फोन करता है, तो वे जवाब देते हैं. हमें अच्छा लगता है.

उद्धव ठाकरे के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है. दरअसल, एक दिन पहले ही ठाणे में शिवसेना के 67 में से 66 पार्षदों ने एकनाथ शिंदे से मिलकर समर्थन दिया था. ठाणे नगर निगम मुंबई के बाद प्रमुख नगर निगम मानी जाती है. यहां पार्षदों का कार्यकाल कुछ समय पहले खत्म हो गया. यहां शिवसेना सत्ता में थे. लेकिन अब पूर्व मेयर के नेतृत्व में 66 कॉर्पोरेटरों ने एकनाथ शिंदे को समर्थन दिया है.

बगावत कर बने सीएम एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र विधानपरिषद के चुनाव नतीजों के बाद बगावत कर दी थी. वे शिवसेना के बागी विधायकों के साथ सूरत पहुंचे. यहां से वे गुवाहाटी पहुंचे. यहां शिवसेना के और बागी विधायक भी उनके खेमे में पहुंच गए. शिवसेना में टूट के चलते उद्धव के नेतृत्व वाली सरकार गिर गई. इसके बाद एकनाथ शिंदे बीजेपी के समर्थन से राज्य के सीएम बने हैं. वहीं, देवेंद्र फडणवीस डिप्टी सीएम हैं. एकनाथ शिंदे के खेमे में 40 शिवसेना के और 10 निर्दलीय विधायक शामिल हैं.Live TV

You may have missed