शासकीय सेवक 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे

रायपुर
छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के आवाहन पर 25 जुलाई से 29 जुलाई तक सशक्त सफल आंदोलन एवं कर्मचारियों की चट्टानी एकता के बाद भी किसी जिम्मेदार अधिकारी ने आंदोलन के दौरान चर्चा नहीं किये जाने के बजाये 5 दिन का वेतन काटने जाने के आदेश से कर्मचारियों में काफी रोष व्याप्त है।

पांच दिवसीय आंदोलन की समीक्षा करने छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की प्रांतीय बैठक पंडरी स्थित फॉरेस्ट रेस्ट हाउस में संपन्न हुई। जिसमें 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन आंदोलन करने का निर्णय सभी संगठनों के प्रतिनिधियों के सुझाव पर लिया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष अजय तिवारी, संरक्षक विजय कुमार झा, महामंत्री उमेश मुदलियार, जिला शाखा अध्यक्ष रामचंद्र ताण्डी, संभागीय अध्यक्ष संजय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया है, कि इस अफसरशाही आदेश की प्रतियां रायपुर राजधानी में बैठक के दौरान जलाई गई। प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के सभी जिला तहसील विकासखंडो के अध्यक्ष एवं उनकी कार्यकारिणी सभी त्योहारों को एक तरफ रखते हुए 22 अगस्त के आंदोलन को सफल बनाने हेतु आज से ही कृत संकल्पित होकर प्रचार-प्रसार गेट मीटिंग करेंगे।