August 12, 2022

जीजा से परेशान साली पहुंची थाने,लगाया यह आरोप

Spread the love

गोरखपुर
गोरखपुर के सहजनवां थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने जीजा पर अभद्र टिप्पणी करने व इंटनेट पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है।इसी आरोप के साथ लड़की ने थाने पहुंचकर जीजा के खिलाफ तहरीर दी है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक,सहजनवां क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपने जीजा पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगया है।दरअसल,उसकी बहन और जीजा के बीच विवाह के बाद से ही विवाद चल रहा है।उसकी बहन का विवाह बगल के गांव के ही युवक से हुआ है।दोनों ने कोर्ट मैरेज किया था।विवाह के बाद से ही दोनों में विवाद शुरु हो गया।लड़की अपने मायके रहने लगी ।दोनों में मुकदमा चल रहा है।

साली ने जीजा पर लगाए यह आरोप
साली ने जीजा पर आरोप लगाते हुए सहजनवां थाने में तहरीर दी है।उसने अपने जीजा पर अभद्र टिप्पणी और फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया कि वह उसके हरकतों से परेशान हो चुकी है। बार-बार मना करने के बाद भी वह उसे लगातार परेशान कर रहा है।मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक सहजनवां मानवेंद्र पाठक ने बताया कि थानाक्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपने जीजा पर अभद्र टिप्पणी का अरोप लगाया है।उसने तहरीर दी है। मामले की छानबीन की जा रही है।