शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाया हॉट अवतार

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हिना आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वो अपने फैंशन सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने ऑफिशियल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए दिख रही हैं। आप भी देखें तस्वीरें। हिना खान ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा हैं। इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस फोटो में हिना खान कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैशन डीवा हिना खान ने कानों में गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं और उनका मेकअप उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा है जिसे देखकर नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

हिना खान का हेयरस्टाइल उनके लुक को पूरा कर रहा हैं जिसे देख फैंस एक्ट्रेस के स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस हिना खान ने गले में पेंडेंट पहना हैं। इसी के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स कैरी की है और उनकी कातिल अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं। इस लुक को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनकी फोटो को इतना पसदं किया जा रहा हो। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें हल लुक में पसंद करते हैं।

You may have missed