मंत्री भेंड़िया ने प्रदेशवासियों से अपने घर-संस्थान में राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील की

रायपुर
महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने प्रदेशवासियों से 11 से 17 अगस्त के मध्य मनाए जाने वाले स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान अपने घरों, संस्थानों, दुकानों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर हमर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

श्रीमती भेंडि?ा ने कहा है कि 15 अगस्त 2022 को देश की आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। इस अवसर पर पूरा भारत देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इस गौरवशाली अवसर को यादगार बनाने के लिए और जन मानस में बसी देशभक्ति की भावना को और मजबूत बनाने के लिए 11 अगस्त से 17 अगस्त तक स्वतंत्रता सप्ताह मनाया जा रहा है।

श्रीमती भेंडि?ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में झ्हमर तिरंगाझ् अभियान चलाया जा रहा है। हम सब अपने घरों में, अपने संस्थानों में, अपने कार्यालयों में, अपनी पंचायतों में, अपने गौठानों में भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएं। तिरंगा हमारी राष्ट्रीय अस्मिता का प्रतीक है, इसकी आन-बान-शान के लिए लाखों लोगों ने कुर्बानियां दी हैं, इसलिए तिरंगा शान से फहराएं, पूरे सम्मान के साथ फहराएं। झ्हमर तिरंगाझ् अभियान को सफल बनाएं। उन्होंने कहा कि स्वतन्त्रता सप्ताह के लिए बनाए गए विशेष तिरंगा मय डी पी फ्रेम को अपने प्रोफाईल फोटो में लगाकर सभी प्रदेशवासी एकता का संदेश दें।