यूपी: पत्नी ने ही डाला अपने सुहाग की तिजोरी पर डाका, भाइयों के साथ मिलकर ‘लूट’ लिया पति का गोदाम

बरेली
यूपी के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक व्यक्ति के होश उड़ा कर रख दिए हैं। ये कारस्तानी किसी और की नहीं बल्कि युवक की पत्नी और उसके सालों की थी। पत्नी ने अपने ही सुहाग की तिजोरी पर डाका डाल दिया। महिला ने अपने भाइयों संग मिलकर पति का गोदाम खाली कर दिया। इस घटना ने पति ही नहीं बल्कि पुलिस के भी होश उड़ाकर रख दिए हैं।

दरअसल पिछले दिनों युवक ने गोदाम के लिए एक घर किराए पर लिया था, जहां उसने उसमें सामान रखा। इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी को हुई तो उसने अपने भाइयों को बुलाकर उसमें रखा सामान गायब कर दिया। सामान की कीमत लाखों में थी। गोदाम मालिक को असलियत का पता लगा तो मानो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई हो। पीड़ित व्यक्ति ने इसके बाद अपनी पत्नी और उसके भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

इज्जतनगर में मुंशी नगर हाल आलोकनगर के रहने वाले कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। थोक का कारोबार है। 13 साल पहले उनकी शादी इज्जतनगर में आलोक नगर की रहने वाली संगीता शर्मा उर्फ संगीता गिरी के साथ हुई थी। शादी के तीन चार साल बाद ही उनके घर में पत्नी विवाद करने लगी। उनकी पत्नी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट करने लगी। इसका मुकदमा थाना सुभाषनगर में दर्ज कराया था।

उन्होंने मुंशी नगर में एक घर ले लिया। वहां उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक का गोदाम बना लिया। लेकिन उनकी पत्नी ने पड़ोसी महिला के साथ झगड़ा कर उन पर एक मुकदमा दर्ज करवा दिया, जिसे उन्होंने खत्म कराया। आरोप है कि पत्नी ने अपने भाई रंजीत गिरी और सोनू, कृष्णा गिरी, हर्षित गिरी उर्फ मोनू के साथ उनके गोदाम से सामान बेचना शुरू कर दिया। फ्रिज, वाशिंग मशीन समेत करीब 6.5 लाख का सामान बेच दिया। गोदाम में सामान कम होने पर उन्हें इसकी जानकारी लगी। थाना इज्जतनगर में उन्होंने पत्नी संगीता शर्मा व उसके मायके वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।