SIT अंकिता मर्डर केस में 7 दिन में चार्जशीट दाखिल करेगी

राँची

 झारखंड के दुमका जिले के बहुचर्चित अंकिता मर्डरकेस में अब एक नई अपडेट आई है। मामले की जांच कर रही झारखंड पुलिस की स्पेशल टीम (SIT) इस केस में अगले सात दिनों में अपनी चार्जशीट दाखिल करेगी। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम अंकिता के घर से कई अहम सबूत जुटा चुकी है। आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बीच दुमका के वकीलों ने इस केस में आरोपियों की पैरवी नहीं करने का फैसला लिया है।

मालूम हो कि इस केस में 12वीं की छात्रा अंकिता को जिस बेरहमी से मारा गया, उसे जानकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। आरोपियों के लिए फांसी और पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिए जाने की मांग पर दुमका सहित झारखंड के कई शहरों में कई दिनों तक विरोध-प्रदर्शन हुआ। अब इस केस के आरोपियों की पैरवी से वकीलों ने इंकार करने का फैसला लिया है।
बार एसोसिएशन की बैठक में लिया गया फैसला

दुमका जिला बार एसोसिएशन की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि अंकिता मर्डर केस के आरोपी शाहरुख और नईम की पैरवी कोई भी वकील नहीं करेगा। बार एसोसिएशन की बैठक में इस घटना की निंदा की गई। साथ ही आरोपी शाहरुख और नईम के पक्ष में केस नहीं लड़ने का फैसला लिया गया है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।