70% तक डिस्काउंट के साथ मिल रही Kitchen Chimney

अगर आप किचन को मॉडर्न बनाने के साथ ही स्मोक फ्री कुकिंग के लिए चिमनी लेना चाहते हैं। तो Great Indian Festival सेल में मिल रहे 70% तक के डिस्काउंट का आप लाभ उठा सकते हैं। प्राइम मेंबर्स के लिए इस सेल के ऑफर्स आज से ही अनलॉक हो चुके हैं। इसमें आपको फ्री डिलीवरी, नो कॉस्ट ईएमआई और SBI बैंक कार्ड्स पर भी एक्स्ट्रा सेविंग्स का मौका मिल रहा है।

Online Allia Chimney 60 Cms, 800 m3/h Suction :
यह पुश कंट्रोल फीचर वाली बेस्ट किचन चिमनी है। इस चिमनी में 800 m3/h की सक्शन कैपेसिटी दी जा रही है। यह प्लास्टिक ब्लोअर के साथ आती है। इसमें एलईडी लाइट भी लगी हुई है। जिससे आप रात में भी आसानी से कुकिंग कर सकते हैं। इसमें बफेल फिल्टर दिया गया है। मॉडुलर किचन के किए यह चिमनी बेस्ट हो सकती है।

BLOWHOT 60 Cms Ariel Chimney 800 m3/h Suction :
यह लेटेस्ट फीचर वाली पिरामिड शेप किचन चिमनी है। यह एरिअल चिमनी बफेल फिल्टर के साथ आती है। इसमें 800 m3/h की जबरदस्त सक्शन कैपेसिटी दी जा रही है। जो किचन में मौजूद स्मोक को मिनटों में कम कर सकती है। यह किचन चिमनी पुश कंट्रोल बटन के साथ आ रही है। इसे आप वॉल माउंट कर सकते हैं।

Inalsa 60 cm, 1050 m3/hr Kitchen Chimney Enya BKBF :
अगर आप किचन के लिए बढ़िया चिमनी लेना चाहते हैं, तो यह बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। यह स्टेनलेस स्टील से बनी हुई किचन चिमनी है। इसे आप आसानी से क्लीन भी कर सकते हैं। यह किचन चिमनी 2-4 से बर्नर वाले गैस स्टोव के लिए सूटेबल और बेस्ट मानी जाती है। इसमें 65dB की लो नॉइस होती है। जिससे आप बिना शोर कुकिंग कर सकते हैं।

Hindware Marvia 60 cm 1000 m³/hr Pyramid Kitchen Chimney :
यह ब्लैक कलर में मिल रही काफी आकर्षक और बेस्ट किचन चिमनी है। यह चिमनी एफिशिएंट ड्यूल एलईडी लैंप्स और डबल बफेल फिल्टर वाली है। यह चिमनी 1000 m³/hr सक्शन कैपेसिटी और कई अन्य फीचर्स के साथ आ रही है। इस चिमनी की साइज 60cm है। इसके बटन कंट्रोल बगी काफी यूजर फ्रेंडली और बढ़िया माने जाते हैं।

Faber 60 cm 1000 m³/HR Pyramid Kitchen Chimney :
पिरामिड शेप में मिल रही यह किचन चिमनी काफी टॉप क्वालिटी वाली है। इस चिमनी को यूजर्स ने भी 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। इस Price Of Kitchen Chimney का लुक और मॉडल काफी शानदार है। यह आपके किचन को मॉडर्न स्टाइल भी देती है। यह 60CM साइज वाली चिमनी 4 बर्नर तक वाले गैस स्टोव के लिए सूटेबल और पर्फेक्ट मानी जाती है।