किरण राव के साथ आमिर खान ने की आरती, कलश पूजा करके हुए ट्रोल

नई दिल्ली
आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव ने आमिर खान प्रोडक्शंस में पूजा रखी थी। इस धार्मिक अनुष्ठान में आमिर खान भी मौजूद थे। मुख्य पूजा उन्होंने ही की। वहीं दोनों ने साथ में आरती की। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन नहीं दिया बस हैशटैग दिया है #AamirKhanProductions। लोगों ने फोटोज पर कई तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ को लग रहा है कि आमिर नए ऑफिस में शिफ्ट हुए हैं। कुछ उनके धर्म को लेकर ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। ट्विटर पर आमिर खान का नाम ट्रेंड कर रहा है।

कलश स्थापना करते दिखे आमिर
आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें वह कलश स्थापना करते दिख रहे हैं। साथ में उनकी वाइफ किरण राव भी हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि मुख्य पूजा आमिर खान कर रहे हैं। साथ में उनका स्टाफ और वाइफ किरण भी हैं। ऑफिस में सजावट दिख रही है। आमिर स्वेटशर्ट और जींस में हैं। उन्होंने सिर पर टोपी पहन रखी है। फोटो में सिर पर कलश रखे भी दिख रहे हैं। कंधे पर गमछा भी डाल रखा है। आमिर खान इस वक्त ग्रे हेयर लुक में हैं।

लोगों ने की तारीफ तो हुए ट्रोल
अद्वैत के पोस्ट पर तस्वीरों की तारीफ में कई कमेंट्स हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, मैं बहुत खुश हूं। क्यूट सुपर्ब आमिर खान जी किरण राव जी पूजा रते हुए बहुत प्यारे लग रहे हैं। एक ने सवाल किया है, आप लोग दूसरे ऑफिस में चले गए? ये किस सेरिमनी की तस्वीरें हैं। वहीं ट्विटर पर कुछ लोग उनकी ट्रोलिंग भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ये लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का कमाल है। एक ने लिखा है, ब्रैंड मिलने बंद हो गए तो हिंदू बनने का नाटक शुरू कर दिया।