बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणी पर आक्रोश भाजयुमो ने फूंका पुतला 

रायपुर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के आपत्तिजनक बयान पर देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं बीजेपी ने भी बिलावल भुट्टो के बयान पर आपत्ति जाहिर की है भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने पाक विदेश मंत्री के बयान की तीखे शब्दों में निंदा करते हुए  मोर्चा खोल दिया व बीजेपी की युवा इकाई ने पाकिस्तान विदेश मंत्री भुट्टो के शर्मनाक बयान के खिलाफ उसका पुतला दहन किया छत्तीसगढ़ की राजधनी रायपुर में भी बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया ।भाजपा कार्यकर्ता शहर के हृदय स्थल जयस्तंभ चौक पर एकत्रित हुए एवं पाकिस्तानी मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतले को पहले जूतों से पीटा एवं उसका पुतला दहन किया। भाजयुमो नेताओ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की पहचान एक सशक्त राष्ट्र के रूप में बनी है और यही बात भारत विरोधी राष्ट्रों को हजम नही हो रही ।

पाकिस्तान और अराजकता एक दूसरे के पूरक बन गए है , हर मोर्चें पर विफल पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान उनकी हताशा और निराशा को दर्शाता है युवा मोर्चा कार्यकर्ता हाथों में पाकिस्तान मुर्दाबाद , बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद जैसी तख्तियां लेकर जयस्तंभ चौक पहुँचे जहाँ पुतला दहन किया गया ।
कार्यक्रम में उपस्थित बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कहा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जिस तरह का वक्तव्य दिया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाए उतना कम है हम इसकी भर्त्सना करते हैं ।
आज के इस कार्यक्रम में विशेष रूप से अमित साहू , संजू नारायण सिंह , आशु चंद्रवंशी ,अजय सोनी , प्रणय तिवारी , राहुल राव , अर्पित सूर्यवंशी , प्रणय साहू ,राहुल यादव , सोनू यादव , रितेश मोहरे ,  सहित बड़ी संख्या में जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।