सरेआम सुरेश रैना ने किया शाहिद अफरीदी को ट्रोल, रिटायरमेंट ले चुका हूं-

नई दिल्ली

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना का ह्यूमर कमाल का है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में रैना ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में सरेआम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को जिस तरह से ट्रोल किया और खुद हंसने लगे, इस वीडियो को देखकर आप भी जरूर ठहाके लगाएंगे। रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का फैसला लिया था। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के कुछ मिनट बाद ही रैना ने भी संन्यास का ऐलान किया था। जब रैना से संन्यास से वापसी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने इसके जवाब में अफरीदी को ट्रोल किया।

रैना ने कहा, 'मैं सुरेश रैना हूं, शाहिद अफरीदी नहीं हूं… मैं रिटायरमेंट ले चुका हूं।' इतना बोलकर रैना खुद तो हंसने ही लगे, वहां मौजूद बाकी लोग भी ठहाके लगाने लगे। दरअसल शाहिद अफरीदी काफी बार इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करके पाकिस्तान टीम में वापसी करते रहे हैं, इस वजह से वह काफी ट्रोल भी होते रहे हैं।

15 मार्च को इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायन्ट्स ने तीन विकेट से हराया। इस मैच में सुरेश रैना ने 41 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली। रैना ने दो चौके और तीन छक्के लगाए। इंडिया महाराजा की ओर से इस मैच में कप्तान गौतम गंभीर नहीं खेले और उनकी जगह हरभजन सिंह ने टीम की कमान संभाली। इंडिया महाराजा ने 20 ओवर में 9 विकेट 136 रन बनाए, जवाब में वर्ल्ड जायन्ट्स ने 18.4 ओवर में सात विकेट पर 139 रन बनाकर तीन विकेट से मैच अपने नाम किया।