दलजीत कौर और निखिल पटेल की मेहंदी के बाद हल्दी तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मेहंदी के बाद हल्दी सेरेमनी की फोटोज एक्ट्रेस ने शेयर की है। दलजीत कौर यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ सात फेरे लेंगी। निखिल की भी ये दूसरी शादी है और दलजीत कौर की भी। बता दें दलजीत की पहली शादी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है जो दलजीत के साथ ही रहता है। मगर दोनों का रिश्ता 6 साल में टूट गया। आइए दिखाते हैं दलजीत कौर और निखिल पटेल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें।

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर हल्दी की तस्वीरें शेयर की। इस मौके पर उन्होंने पीली साड़ी कैरी की तो निखिल ने पीला कुर्ता। निखिल और दलजीत के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। निखिल बेटे जेडन के साथ तो दलजीत निखिल की बेटी के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा- नई जिदंगी की शुरुआत और एक कदम आगे बढ़ाते हुए।

दलजीत कौर की इन तस्वीरों पर फैंस ने उन्हें बधाई दी। साथ ही उनके को स्टार्स व दोस्तों का रिएक्शन भी सामने आया। एक यूजर ने तो ये भी पूछ डाला कि क्या इस शादी में शालीन भनोट भी आएंगे क्या। बता दें शालीन ने दलजीत कौर को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

दलजीत कौर और शालीन भनोट की शादी साल 2009 में हुई थी। फिर दोनों के रिश्ते में खटास आई। दलजीत ने तो एक्टर पर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। दोनों का साल 2015 में तलाक हो गया।

दलजीत कौर और निखिल की फैमिली
कुछ समय पहले निखिल के साथ अपनी लवस्टोरी के बारे में बताते हुए दलजीत कौर ने बताया था कि वह एक फंक्शन में निखिल से मिली थीं। निखिल इंडिया में नहीं रहते हैं। वह भी शादी के बाद विदेश शिफ्ट हो जाएंगी। हालांकि कामकाज के लिए मुंबई आती रहेंगी। निखिल की भी दूसरी शादी है। उनकी पूर्व पत्नी के साथ दो बेटियां हैं। एक बेटी पूर्व पत्नी के साथ तो एक उनके साथ रहती हैं।