ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, नेटिजन्स ने कही यह बात

मुंबई
 मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 40 की उम्र पार कर चुकी हैं और फिटनेस के मामले में कई युवतियों को टक्कर देती हैं। वह अपने लुक्स को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक के दीवाने हैं, लेकिन अब मलाइका का एयरपोर्ट पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में तस्वीरें लेने के लिए करीब आए फैंस के प्रति उनके व्यवहार को देखकर इंटरनेट यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप, ब्लैक जींस और ब्लैक जैकेट पहन रखी थी। उसने काला चश्मा लगा रखा था। इस लुक में मलाइका बेहद हॉट लग रही थीं। मलाइका को बिना बॉडीगार्ड के एयरपोर्ट पर घूमते देख कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अप्रोच करते हैं। वीडियो में उनके व्यवहार को देखकर कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। हालांकि, फैंस के प्रति मलाइका के बर्ताव से नेटिजन्स काफी नाराज हैं। उन्होंने मलाइका को खरी खोटी भी सुनाया है।

एक यूजर ने मलाइका के वीडियो पर कमेंट किया, ''आपके साथ तस्वीर लेने आई लड़की को आपने इग्नोर क्यों किया।' एक अन्य यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह एक लड़की के साथ फोटो खिंचवाते हुए भी एटीट्यूड दिखा रही हैं।

 

You may have missed