घर से कपड़े ड्राईक्लीन कराने के बहाने निकली दुल्हन, 6 बच्चों के पिता के साथ भाग गई

रीवा

मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन 6 बच्चों के पिता के साथ तिलक से एक दिन पहले भाग गई। जानकारी के अनुसार, दुल्हन कपड़ों का ड्राईक्लीन कराने के बहाने घर से बाहर निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। इस घटना के बाद दुल्हन के परिजनों ने आसपास खूब तलाशा लेकिन दुल्हन का कहीं पता नहीं चल सका। जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुल्हन को जल्द ढूंढ लेने का आश्वासन दिया है।

यह एमपी के रीवा के सिटी कोतवाली थाने का मामला है। यहां दुल्हन छह बच्चों के पिता के साथ भाग गई है। दुल्हन के घर वालों ने बताया कि दुल्हन घर से कपड़े ड्राईक्लीन कराने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। दुल्हन के परिजन सिटी कोतवाली थाने में शिकायत लेकर पहुंचे और पुलिस को बताया कि उनकी बेटी एक युवक के साथ भाग गई है। परिजनों ने यह भी बताया कि उनकी बेटी घोघर के एक युवक के साथ भाग गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कहा कि उनकी बेटी को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा।

दोनों परिवार बेहाल
दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस युवक के साथ दुल्हन भागी है वो पहले से शादीशुदा है। परिजनों ने बताया कि युवक छह बच्चों का पिता है। इस घटना के बाद दोनों ही परिवारों में सन्नाटा छाया हुआ है। इस मामले में पुलिस ने भी बताया कि सिटी कोतवाली थाना इलाके की एक दुल्हन तिलक से एक दिन पहले कपड़े ड्राईक्लीन करवाने के लिए घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, प्रेमी जोड़े की तलाश जारी है।

घर से 40 हजार लेकर गया प्रेमी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी युवक की पत्नी ने बताया कि उसका पति कई दिनों से घर से गायब है और वह घर से चालीस हजार रुपए भी लेकर गया है। इस मामले को लेकर दूल्हा पक्ष भी थाने पहुंचा था। पुलिस ने बताया कि दुल्हन को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may have missed