टेक कंपनी Nothing के नए ईयरबड्स लॉन्च

 

यूके की एक कंज्यूमर टेक कंपनी Nothing ने आज एक शॉर्ट वर्चुअल इवेंट में आधिकारिक तौर पर 'Ear (2)' नाम से अपने तीसरे ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। इस कार्यक्रम का नेतृत्व कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पेई(Carl Pei) ने किया। नए ईयरबड्स की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है और यह 28 मार्च से आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

नथिंग के नए फ्लैगशिप ईयरबड्स की ये हैं विशेषताएं
टेक कंपनी के नए ईयरबड्स को अपने सिग्नेचर डिजाइन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। पहले लोगों का कहना था कि ईयर (1) थोड़ा भारी था, इस बार कंपनी ने बड्स के वजन पर फोकस किया और ईयर (2) को महज 4.5 ग्राम वजन के साथ लॉन्च किया। इस केस को उससे भी छोटा बनाया गया है।
यह 11.6 मिमी कस्टम ड्राइवर के साथ पैक किया गया है, इसमें सुनने के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए स्टूडियो क्वालिटी के साथ 24 बिट हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड है और जैसा कि कार्ल पेई ने कहा, यह 'नेक्स्ट-लेवल एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन' फीचर के साथ आता है जो पहले से बेहतर काम करेगा।
यूजर्स मोबाइल और लैपटॉप को एक साथ लिंक कर सकते हैं। Ear(1) में लगे सेंसर खुद ही पता लगा लेंगे कि आप कौन सा डिवाइस यूज कर रहे हैं। नए ईयरबड्स 36 घंटे तक सुनने का समय देने में सक्षम हैं।
जो लोग अपने नए ईयरबड्स को अपने हैंडसेट के साथ पेयर करना चाहते हैं, वे 'नथिंग एक्स' नाम का एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं, जो गूगल प्ले स्टोर, ऐप्पल ऐप स्टोर और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (in.nothing.tech) पर उपलब्ध है।
Ear (2) केवल सफेद रंग में उपलब्ध है।