विराट कोहली को पीछे छोड़ रणवीर सिंह बने ब्रांड वैल्यू में नंबर 1, धोनी, दीपिका सहित ये नाम भी लिस्ट में शामिल

 मुंबई
बॉलीवुड इंडस्ट्री में अतरंगी स्टाइल के लिए मशहूर के लिए एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। रणवीर सिंह ने अपने करियर में कॉमेडी और रोमांटिक से लेकर सीरियस रोल किए हैं। फिलहाल, रणवीर सिंह के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बने गए हैं। उनकी ब्रांड वैल्यू सबसे ज्यादा हो गई है। रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़ दिया है। बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली बीते पांच साल से नंबर 1 बने हुए थे।

रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में हुई 29.1 फीसदी की बढ़ोत्तरी

क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह अब भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बन गए हैं। क्रोल की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट 2022 में रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू 181.7 मिलियन डॉलर बताई गई है। जबकि विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू 176.09 मिलियन डॉलर है। इस हिसाब से रणवीर सिंह ने विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए नंबर 1 की गद्दी हासिल की। इस तरह से विराट कोहली नंबर 2 पर खिसक गए हैं। बता दें कि विराट कोहली बीते पांच साल से ब्रांड वैल्यू के मामले में टॉप पर बने हुए थे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि साल 2021 के मुताबिक रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में 29.1 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट दिखाई देंगी। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म जुलाई, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह पिछली बार दिसंबर, 2022 में रिलीज हुई डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

सलमान खान टाॅप 10 से हुए बाहर

इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम काफी नीचे है और ब्रैंड वैल्यू के मामले में 10वें पोजीशन पर मौजूद हैं। हालांकि इस लिस्ट में सलमान खान का नाम नहीं है और इस बात से फैंस काफी हैरान हैं। वहीं टाॅप 10 स्टार्स की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन और एम.एस धोनी जैसे सितारे शामिल हैं।

You may have missed