ऐश्वर्या राय ने माना आलिया को मिले बेहतर मौके

मुंबई

साउथ की हिट फिल्म ‘केजीएफ’ चैप्टर 2   का वह सीन याद है, जब रॉकी भाई की एंट्री होती है और वे एक डायलॉग में कहता है ‘नेपोटिज्म’। दर्शकों को यह डायलॉग बहुत पसंद आया था और यह सिनेमा जगत की अंदर की बात को बखूबी सामने लेकर आया था। नेपोटिज्म को लेकर अक्सर बहस छिड़ती रहती है और एक बार फिर यह चर्चा गर्म है।

इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन  के एक पुराने वीडियो ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस बढ़ा दी है और इस बार इसमें आलिया भट्ट  शामिल हैं। आलिया भट्ट को करण जौहर ने ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर’ के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इसके बाद आलिया ने करणी के प्रोडक्शन तले बनी कई फिल्मों में काम किया। कई इंटरव्यूज में करण कह चुके हैं कि वे आलिया के क्लोज हैं। वहीं, आलिया भी उन्हें अपना फादर कहती हैं और उनसे फिल्मों से जुड़ी सलाह लेना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे साफ कहती दिख रही हैं कि आलिया भट्ट को फिल्मी दुनिया में अच्छा वर्क करने का मौका मिला। करण ने उन्हें शुरूआत से ही काफी सपोर्ट किया है। इससे वे कम्फर्टेबल जोन में रहीं और उनके सामने हमेशा अच्छे अवसर आए। इसके साथ ही अच्छी बात यह है कि उन्होंने जो अवसर मिले, उसमें बेहतर काम किया। ऐश्वर्या ने हालांकि यह माना कि आलिया ने अच्छा काम किया लेकिन साथ ही यह भी माना कि करण का उन्हें शुरूआत से ही सपोर्ट रहा। ऐश्वर्या का यह वीडियो हालांकि पुराना है लेकिन इस पर एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर चर्चा हो रही है।

कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या भी कंगना रनौत की तरह अपनी बात सीधे रखती हैं। कुछ ने माना कि ऐश्वर्या सही कह रही हैं क्योंकि करण जौहर ने असल में आलिया का सपोर्ट किया। वहीं, कुछ का कहना था कि आलिया ने अपनी मेहनत के दम पर जगह बनाई है। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो करण की नहीं थीं। दूसरी तरफ, ऐश्वर्या की इस बात पर यूजर्स ने अभिषेक बच्चन पर भी निशाना साधा। एक यूजर का कहना था कि शायद आप अपने पति को भूल गईं, जिन्हें पिछले दो दशक से लगातार काम दिया जा रहा है लेकिन वे भूना नहीं पा रहे।

You may have missed