केएल राहुल की पत्नी बनने के लिए अथिया शेट्टी ने जूड़े पर यूं सजाया दुपट्टा

मुंबई

महीनों के कयास के बाद आखिरकार वो अफवाहें सच ही साबित हुईं जिनमें दावा किया जा रहा था कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द एक-दूसरे से शादी करने जा रहे हैं। इन स्वीट लव बर्ड्स ने 23 जनवरी 2023 को अपने करीबियों की मौजूदगी में हाथ थाम एक-दूजे को हमसफर बनाया। इस खास मौके पर दूल्हा और दुल्हन दोनों ही स्टनिंग लग रहे थे।

खासतौर से सुनील शेट्टी की लाडली की बात करें, तो हमेशा की तरह इस बार भी उनके लुक से एलिगेंस अनमिसेबल था। अनामिका खन्ना का डिजाइन किया लहंगा पहनी अथिया का चाहे ब्राइडल मेकअप ले लें या फिर हेयर स्टाइल, सबकुछ एकदम परफेक्ट नजर आ रहा था। अगर ये कहा जाए कि ये लुक आलिया भट्ट तक के ब्राइडल लुक को टक्कर दे गया, तो शायद गलत न होगा।

बालों को यूं दिया खास टच
आप अथिया की जितनी भी तस्वीरें देखें, उनमें से ज्यादातर में उन्हें खुले बालों में ही देखा जाता है। ऐसा हो भी क्यों ना? उनकी काली-घनी जुल्फें हैं ही इतनी अट्रैक्टिव कि कोई भी उन्हें पाना और फ्लॉन्ट करना चाहे। हालांकि, शादी के दिन के लिए उन्होंने अपनी हमेशा की चॉइस से उलट स्टाइल को चुना।

अथिया के बालों को मिडिल पार्ट करते हुए रोमांटिक लो-बन में टाई किया गया था। ये चॉइस उनके वेल डिफाइन्ड फीचर्स को और हाइलाइट करती दिखी। उनके जूड़े पर बड़े ही करीने से दुपट्टा सेट किया गया था, जो यकीनन ओवरऑल लुक को ड्रीमी फील दे गया।

क्या मुझ पर अच्छा लगेगा ऐसा जूड़ा?
अगर आप दुल्हन बनने जा रही हैं या फिर किसी और की वेडिंग में जाने के लिए हेयर स्टाइल की तलाश कर रही हैं, तो अथिया का ये हेयर-डू आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। हालांकि, हर चेहरे पर ये सूट नहीं करेगा।

इस तरह के जूड़े स्क्वेर शेप्ड चेहरों पर ज्यादा जंचते हैं। अथिया का फेस भी इसी शेप का है। ऐसे फीचर्स वाली लड़कियों को अपना जूड़ा जॉ-लाइन से हल्का नीचे या ऊपर रखना चाहिए। ये चेहरे को अच्छे से बैलेंस करता है, तो वहीं उसे सॉफ्ट टच भी देता है।

टू मच नहीं, बल्कि ऐसा रखा गया मेकअप
अथिया शेट्टी ने न सिर्फ ट्रडिशनल रेड लहंगा चॉइस को साइड लाइन किया, बल्कि उन्होंने आम दुल्हनों जैसा हेवी मेकअप लुक भी नहीं चुना। इस दुल्हनिया ने अपने लिए बिल्कुल नैचरल लुक सिलेक्ट किया था, जिसमें न्यूड टोन बेस के साथ ब्लश्ड चीक्स को मैच किया गया।

अथिया की गहरी आंखें आइलाइनर, काजल और मस्कारा से हाइलाइट की गईं। उनका मेकअप लाइट ग्लॉस के साथ चेहरे को हेल्दी एंग ग्लोइंग लुक दे रहा था। यहां तक कि लिप्स्टिक तक को ट्रडिशनल डार्क शेड से उलट लहंगे से मैच करते पिंक शेड का रखा गया था, जो अथिया के पर्ल वाइट टीथ वाली स्माइल को और अट्रैक्टिव बना गया।

इस तरह के मेकअप में इन बातों का रखना पड़ता है ध्यान

    मेकअप नैचरल लगे इसके लिए चेहरे को अच्छे से मॉइस्चराइज किया जाना चाहिए, ताकि फाउंडेशन से लेकर कंसीलर तक आसानी से स्किन के साथ ब्लेंड हो जाए और कोई पैच न दिखे।
    कंसीलर का सही शेड चुना जाना जरूरी है। ये ध्यान रखें कि इसका उपयोग चेहरे के डार्कर हिस्सों को छिपाने के लिए किया जाता है। ऐसे में ये स्किन टोन से थोड़ा लाइटर शेड का होता है। लेकिन ये इतना भी मिसमैच न हो कि वो हिस्सा अलग ही सफेद सा नजर आने लगे।
    इसी तरह फाउंडेशन से लेकर पाउडर का सिलेक्शन भी स्किन टोन को ध्यान में रखकर ही किया जाना चाहिए।
    लिप्स्टिक ज्यादा मैट या ग्लॉसी हो, तो नैचरल लुक नहीं आता। ऐसे में वो लिप्स्टिक चुनें जिसका टेक्सचर क्रीमी हो। ये स्मूद नैचरल लुक देने के साथ ही लिप्स को सॉफ्ट बनाए रखेगी।
    ज्यादा मस्कारा और आईलाइनर से भी बचें। नहीं तो ये चेहरे को वो नैचरल लुक नहीं देगा, जिसकी आपको उम्मीद है।

किन मायनों में आलिया से ज्यादा प्रिटी लगीं अथिया?
इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया भट्ट एकदम स्वीट ब्राइड बनी थीं। सब्यसाची की साड़ी पहनी इस अदाकारा का ब्राइडल लुक हर जगह तारीफ पाया था। हालांकि, ये वेडिंग डे के हिसाब से काफी सिंपल भी था।

वहीं अथिया का लुक सिम्प्लिसिटी लिए हुए तो था, लेकिन इसमें ब्राइडल फील आराम से ली जा सकती थी। ये ऐसा लुक था, जो उन्हें एक ओर नैचरल ब्यूटी फ्लॉन्ट करने का मौका दे रहा था, तो दूसरी ओर उनके फीचर्स को मैच्योर एंड फ्रेश लुक दे रहा था।