घूंघट ओढ़ने वाली ‘सकीना’ ने जब-जब पहना बिकिनी

मुंबई

फिल्म ‘गदर 2’ में सकीना यानी अमीषा पटेल  ने अपने मासूम चेहरे से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म में भले एक्ट्रेस घूंघट लिए दिखी थी, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी हॉट और ग्लैमरस है। उनकी अदाएं देख फैंस उनपर लट्टू हो जाते है। अमीषा ने जब-जब बिकिनी पहना, तब-तब सोशल मीडिया पर कहर ढाया। अमीषा पटेल ने अपने हॉट बिकिनी अवतार से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

45 वर्षीय एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ा देती है। ब्लैक बिकिनी में अमीषा गजब की लग रही हैं और उन्हें यह कलर काफी पसंद है। अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "ब्लैक इज आॅलवेज ब्यूटीफुल। पूल के किनारे कुछ समय बिताते हुए गुलाबी रंग की बिकनी में अमीषा पटेल काफी हॉट लग रही। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम की बात करें तो उन्होंने अपनी कई फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो अपने कातिलाना हुस्न से सबको बेकरार कर रही है। कभी ट्रांसपेरेंट स्विमसूट तो कभी स्ट्राइप्ड बिकिनी में, हर आउटफिट में वो कमाल लगती है। इन फोटोज को देखकर तो तारा सिंह की भी नींद उड़ जाएगी। गदर 2 या गदर: द कथा कंटीन्यूज अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। पीरियड एक्शन ड्रामा 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल अपने बेटे के प्यार को बचाने के लिए पाकिस्तानियों से लोहा लेंगे। सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि मनीष वाधवा विलेन के रोल में होंगे। वो अमरीश पुरी के किरदार अशरफ अली को रिप्लेस करेंगे। फिल्म कथित तौर पर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई है और इस बार तारा सिंह अपने बेटे चरणजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जायेगा।