थ्रिलर फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी मृणाल

मुंबई

सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों के शौकीन दर्शकों के लिए आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर कुछ नया लेकर आए हैं। वर्धन केतकर के डायरेक्शन में बनी ‘गुमराह’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह काफी दिलचस्प है। फिल्म में मृणाल पहली बार पुलिस वाली बनी हैं। ट्रेलर में उनका दबंग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, तो वहीं इसी कर्म में अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ आश्चर्यजनक खुलासे किए है।

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की मचअवेटेड फिल्म ‘गुमराह’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। 2 मिनट 23 सेकेंड के इस ट्रेलर ने सबको बंधे रखा है। क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म गुमराह जल्द ही बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए तयार है। दरअसल गुरुवार 23 मार्च को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और मुराद खेतानी सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। बता दें की गुमराह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जो कि खुद इस फिल्म में फीमेल पुलिस अफसर की भूमिका निभा रही हैं।

उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बताया कि, शुरूआत में उन्हें इस फिल्म को करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी। फिल्म में फीमेल पुलिस अफसर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर कहती हैं कि, मुझे पहली बार पुलिस का रोल निभाने का मौका मिला है। वहीं थ्रिलर एक ऐसी चीज है जिसे हम सब एन्जॉय करते हैं। मैं सच बताऊं तो पहले मैं थ्रिलर फिल्म नहीं करना चाहती थी और मैं इस फिल्म को ना बोलने वाली थी। लेकिन फिल्म की कहानी सुनने के बाद मैंने महज 30 सेकेंड में फिल्म के लिए हां बोल दिया था।  तो वहीं बातचीत में आगे अभिनेता आदित्य की तारीफ करते हुए मृणाल कहती है कि एक एक्टर के दो अलग-अलग किरदारों के साथ परफॉर्म करना काफी इंट्रेस्टिंग था। मैंने काफी कुछ नया सीखा। मैं फिल्म के निर्देशक वर्धन को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना। फिल्म में आदित्य के लिए डबल रोल प्ले करना काफी मुश्किल रहा होगा। लेकिन मैंने सेट पर काफी मजा किया' और मेने उनसे बहुत कुछ सिखा है। 

गौरतलब है कि, फिल्म गुमराह में आदित्य रॉय कपूर दो अलग अलग किरदारों में नजर आने वाले है। पुलिस अफसर बनी मृणाल क्राइम करने वाले सस्पेक्ट की तलाश में हैं, जिसका चेहरा काफी हद तक आदित्य से मिलता जुलता है। तो वहीं, डेब्यू डायरेक्टर वर्धन केतकर की यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो के बैनर तले बनी है। ‘गुमराह’ अगले महीने 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You may have missed