निवाड़ी जिला के विकास को लेकर रोशनी यादव ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

टेहरका को नगर परिषद घोषित किए जाने की मांग

निवाड़ी

भारतीय जनता पार्टी की जिला उपाध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में मुलाकात हुई । निवाड़ी जिला के विकास के लिए विभिन्न महत्वपूर्ण पहलुओं पर मुख्यमंत्री से उन्होंने चर्चा की जिसमें प्रमुख रुप से ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को सर्वे के तुरंत बाद राहत राशि के लिए आग्रह किया तथा निवाड़ी नगर के मध्य में टैक्सी स्टैंड के समीप मैदान में पार्क निर्माण की मांग रखी जिसमें स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमाएं स्थापित किए जाने की मांग प्रमुखता से है। 

रोशनी यादव के द्वारा ग्राम अतर्रा पर स्टॉप डेम एवं सिंचाई के लिए नहर की मांग की  गई जिसमें 10 से अधिक ग्रामों की समस्या हल होगी  । ग्राम पंचायत सिनौनिया पश्चिमी के अंतर्गत चांडे के खिरक  से  वन ग्राम लिधौरा एवं लिधौरा से  मस्तापुर तक पक्की सड़क की मांग, सिद्ध पीठ तारा माई मंदिर परिसर में विवाह घर, पार्क निर्माण,सुलभ शौचालय की व्यवस्था, बाउंड्री वाल तथा सोलर लाइट की उन्होंने मांग की।

*रोशनी यादव ने  टेहरका को नगर  परिषद घोषित करने तथा नायाब तहसीलदार कोर्ट की स्थापना की स्वीकृति किये जाने की मांग भी मुख्यमंत्री से की, ग्राम पंचायत   दर्रेठा के अंतर्गत ग्राम मंदोरन में आंगनवाड़ी भवन, ग्राम कनौरा के ग्राम हीरापुरा एवं अतर्रा अंतर्गत ग्राम बिशनपुरा में सीसी रोड एवं नाली निर्माण किए जाने की मांग, ग्राम पंचायत सेंगुवा में मड़वाघाट पर पुल निर्माण की मांग, ग्राम पंचायत नैगुवा, रमपुरा खास, चंद्रपुरा,लड़वारी, दर्रेठा, मड़वा जुगलपुरा, कुंवरपुरा ,मोहनपुरा, धोर्रा,सकेरा, पनिहारी ,सरसौरा में स्वच्छता परिसर सुलभ शौचालय एवं प्राथमिक तथा *माध्यमिक शासकीय विद्यालय में बालक,  बालिका हेतु प्रथक से सुलभ शौचालय पानी की व्यवस्था सहित निर्माण किए जाने की मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष रखी।

You may have missed