हनीमून एंजॉय कर रहे दलजीत और निखिल ने पैरों पर बनवाया अनोखा टैटू

मुंबई

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 18 मार्च, 2023 को अपने यूके के मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने जीवन को फिर से शुरू किया। उनकी शादी किसी सपने से कम नहीं थी और उसी की झलक अभी भी सोशल मीडिया में भरी हुई है। उनकी शादी के लिए दलजीत और निखिल के सफेद ड्रेसेज से लेकर उनकी खूबसूरत एक्सेसरीज, गाला रिसेप्शन पार्टी और उनके हनीमून की शानदार झलकियां, उनके दोस्त, परिवार और फैंस कपल को पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उनकी छोटी-छोटी हरकतें, जो उनकी दूसरी शादी की निशानी हैं, सभी को बेहद पसंद भी आ रही हैं। हाल ही में, हमने दलजीत और निखिल के टैटू को देखा, जिसे उन्होंने शादी को दूसरा मौका देने के अपने फैसले के लिए डेडिकेट किया।

23 मार्च, 2023 को एक पपाराज़ी पेज ने दलजीत कौर और निखिल पटेल की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में प्यार में पागल कपल को अपनी दूसरी शादी के लिए डेडिकेट टैटू दिखाते हुए देखा गया था। टैटू में एक क्लैपर बोर्ड पकड़े हुए दो हाथों को दिखाया गया था, जिस पर तारीख के साथ राइटिंग को 'टेक 2' लिखा गया है। दरअसल, यह एक दूसरे के प्रति उनके प्यार और एक्सेप्टेंस को साबित करता है।

शादी के बाद दलजीत और निखिल का रिसेप्शन
अपनी शादी के बाद दलजीत कौर और निखिल पटेल ने अपने करीबियों के लिए एक रिसेप्शन रखा था। दलजीत ने 20 मार्च, 2023 को अपने आईजी के हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। रिसेप्शन में दलजीत ने गुलाबी रंग का सैटिन गाउन पहना था, जिसमें थाई-हाई स्लिट था। क्लिक के लिए पोज देते हुए वह अपने मंगलसूत्र और चूड़े को भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

शादी का शानदार केक
दूसरी ओर, निखिल एक सफेद टी-शर्ट और मैचिंग पैंट के साथ चेकर्ड टक्सीडो में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह उनका अनोखा रिसेप्शन केक था। शानदार थ्री टायर चॉकलेट केक, एक क्लैपर बोर्ड के साथ, जिस पर लिखा था, 'टेक टू 18/3/2023/', भी कपल की दूसरी शादी के लिए डेडिकेट था।