शेखर सुमन के रिश्तेदा 24 दिनों से लापता, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

मुंबई

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और टीवी के पॉपुलर होस्ट शेखर सुमन अपने टीवी रियलिटी शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। शेखर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अब अभिनेता के ऊपर कुछ दिनों से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेता के रिश्तेदार और नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डॉक्टर संजय कुमार पिछले 24 दिनों से लापता हैं। अब हाल ही में, अभिनेता ने पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

गौरतलब है कि शेखर सुमन के रिश्तेदार पिछले 24 दिनों से लापता हैं और इतने दिनों के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पिछले इतने दिनों से उनके रिश्तेदार किस हालत में हैं इसकी किसी को जानकारी नहीं है। शेखर के लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस कुछ भी ढूंढ पाने में असमर्थ है। अब काफी दिनों के बाद शेखर ने पुलिस व्यवस्था की लापरवाही बताते हुए अपने रिश्तेदार के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

हाल ही में, अभिनेता से उनके रिश्तेदार की आत्महत्या को लेकर कुछ सवाल पूछे गए। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा,  'संजय कुमार बेहद सीधे इंसान और बेहद अच्छे डॉक्टर हैं. उनका कोई दुश्मन नहीं हो सकता है और ना ही उन्हें किसी बात की कोई चिंता थी। वह इस तरह का कदम नहीं उठा सकते हैं। संजय जिस ओवर ब्रिज से गायब हुए हैं, इस पुल पर एक भी सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है।’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘संजय आखिरी बार एक मार्च को शाम सात बजकर 42 मिनट पर पटना के गांधी सेतु पर नजर आए थे, फिर वहां से कहां गए कुछ नहीं पता।' शेखर ने आगे कहा कि वह चुप नहीं बैठने वाले हैं। अपने रिश्तेदार को ढूंढने के लिए वह हर संभव कोशिश करेंगे। शेखर ने कहा, 'मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलूंगा। अगर पुलिस संजय का पता नहीं लगा पाई तो मैं उनके सामने हाथ जोड़कर निवेदन करूंगा और एजेंसी सीबीआई को इसमें शामिल करने की गुजारिश करूंगा।’

आपको बता दें कि इस घटना के बाद शेखर की बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया, 'संजय के इस तरह गायब हो जाने से मेरी बहन की हालत बहुत खराब है। मैं जब उनसे मिलने पहुंचा तो वह मुझसे लिपटकर रोने लगी है। बस अब जल्द कोई सुराग मिले।

You may have missed