आधी कीमत में खरीद सकते हैं iPhone 14 Pro Max, अभी करे ऑर्डर

नई दिल्ली

iPhone 14 Pro Max हमेशा ट्रेंड में रहने वाला स्मार्टफोन है। हाल ही में Apple ने 14 Series को लॉन्च भी किया था। इसके अलावा ये फोन अपनी कीमत को लेकर भी काफी चर्चा में था। यही वजह है कि कई लोगों को इसे खरीदने का प्लान भी बदलना पड़ा था। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो कुछ चीजों का खास ध्यान रखना होगा। साथ ही अभी आपको ये फोन आधी कीमत में मिल सकता है। लेकिन खरीदने से पहले इस ऑप्शन को चुनना होगा।

iPhone 14 Pro Max को आप Facebook Market Place से आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। कई यूजर्स यहां पर इस फोन को बेच रहे हैं। इसमें बहुत सारे यूजर्स का दावा है कि वह Refurbished Phone बेच रहे हैं। जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि वह नया स्मार्टफोन भी बेच रहे हैं। अगर आप भी इस फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हर्ष अरोड़ा नाम के यूजर का विज्ञापन फॉलो कर सकते हैं। इस विज्ञापन में यूजर दावा करते हैं कि उनके पास फोन का स्टॉक बचा हुआ है और वह इसे बेचने का प्लान कर रहे हैं।

अगर आप iPhone 14 Pro Max को Apple Store से खरीदते हैं तो आपको 1,39,900 रुपए का भुगतान करना होगा। यानी करीब आपको डेढ़ लाख रुपए कीमत चुकानी होगी। जबकि यहां से आपको ये फोन करीब आधी कीमत में तो मिल ही रहा है। लेकिन यहां से फोन को खरीदने से पहले आपको हर चीज के बारे में जान लेना चाहिए। क्योंकि यहां पर मिल रहे प्रोडक्ट की हम कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iPhone 14 Pro Max में 6.7 Inch Super Retina XDR Display दिया जाता है जो Always-On Display के साथ आता है। फोन में 48MP Main, Ultra Wide, Telephoto समेत ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। Video Playback के साथ फोन में 29 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें A16 Bionic Chip दी जाती है जो 6 Core CPU-5 Core GPU के साथ आती है। फोन में Face ID और 5G Support भी दिया जाता है।