iQOO Neo 7 5G को खरीदने का सुनहरा मौका

नई दिल्ली

iQOO Smartphone कम कीमत में बेहतर फीचर्स देने के लिए जाने जाते हैं। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो iQOO Neo 7 5G आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। साथ ही अभी तो इस पर डिस्काउंट भी मिल रहा है तो इसे कई लोग ऑर्डर भी कर रहे हैं तो चलिये आपको भी इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं-

iQOO Neo 7 5G (8GB+128GB) को आप Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 34,999 रुपए है और आप इसे 14% डिस्काउंट केबाद 29,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Credit Card पर आपको 1500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए आपको पेमेंट क्रेडिट कार्ड से ही करनी होगी।

साथ ही Exchange Offer के तहत आप अलग से छूट हासिल कर सकते हैं। अगर आप पुराना स्मार्टफोन Amazon को वापस करते हैं तो इसके बदले 27 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। क्योंकि इस फोन में सबसे पहले तो आपको 5G SIM Support दिया जाता है। iQOO Neo 7 5G में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिलता है। यानी आपको फोन की स्पीड को लेकर भी ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। फोन में 120W Flash Charge Support दिया जाता है। कंपनी का दावा है कि फोन 10 मिनट में 1% से 50% तक चार्ज किया जा सकता है। फोन में 6.78 Inch Display मिलता है जो 120Hz AMOLED Technology के साथ आता है।