अजय देवगन की भोला की रिलीज से पहले ही हुआ भोला 2 का ऐलान

मुंबई

दृश्यम और फिर दृश्यम 2 से सिनेमाघरों में महीने भर से ऊपर कब्जा कर चुके अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघारों में तूफान लाने वाली है। फिल्म भोला की रिलीज से पहले ही हुआ भोला 2 का ऐलान। इतना बड़ा स्टेप फिल्ममेकर्स ने क्यों उठाया वो बताने से पहले फिल्म के बारें में आपको बताते है कुछ खास बातें। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। या यू कह सकते हैं कि इस फिल्म से अजय पहली बार निर्देशन में उतरे हैं। अजय के पिता वीरू देवगन एक जाने माने एक्शन स्टंट निर्देशक थे।

उनह्नोंने अजय के अलावा कई नामी फिल्मों में बतौर एक्शन निर्देशक काम किया है। यानी की यह कह सकते हैं कि निर्देशन की कला अजय के अंदर उनके पिता के जरिए ही आई है। इस फिल्म में अजय के साथ लीड रोल में नजर आएंगी तब्बू। वैसे आपको बता दें कि अजय और तब्बू की फिल्मों पर नजर डाले तो यह अजय-तब्बू की 10वीं फिल्म एक साथ होगी। सबसे खास बात यह है कि अजय और तब्बू की जोड़ी लोगों को भी बेहद पसंद है। और तो और यह दोनों जिस भी फिल्म में होते है वह फिल्म सुपरहिट जाती है। अजय देवगन  की फिल्म भोला 30 मार्च 2023 को सभी सिनेमाघरों में  3डी, 4डी और क टं७ में रिलीज हो रही है। फिल्म भोला की कहनी एक बाप और उसकी बेटी के बीच घूमती नजर आएगी। फिल्म में ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है, जो कई सालों से जेल में सजा काट रहा है, लेकिन एक दिन उसके अच्छे व्यवहार के चलते उसकी सजा माफ कर दी जाती है। जब वह जेल से बाहर आता है तो उसे पता चलता है कि उसकी एक बेटी भी है।

वह अपनी बेटी से मिलने के लिए निकल पड़ता है, लेकिन इस बीच वह पुलिस और ड्रग माफियाओं के बीच हो रही जंग में फंसा रह जाता है। फिल्म में कैदी बने हैं अजय देवगन। फिल्म में तब्बू एक पुलिसवाली के किरदार में हैं। वहीं अभिनेता दीपक डोबरियाल विलेन की भूमिका में हैं। फिल्म भोला तमिल भाषा में बनी हिट फिल्म कैथी  का हिंदी रीमेक है। कैथी को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब प्यार मिला था। 2019 में रिलीज हुई इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशक लोकेश कनगराज ने किया था। इसने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। बहरहाल, फिल्म भोला की  एडवांस बुकिंग अभी भी चालू है। शुरुआती कुछ घंटों में फिल्म के 1200 से अधिक टिकट बिक चुके हैं जो एक अच्छी शुरूआत है।