रामनवमी पर प्रभास की आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई

प्रभास ने एक बार फिर से अपनी कमर कस ली है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस मूवी में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आदिपुरुष के पोस्टर पहले भी रिलीज हो चुके हैं, लेकिन उसकी वजह से प्रभास और मेकर्स दोनों को ही सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

अब रामनवमी के इस पावन मौके पर प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान रह गए हैं। प्रभास ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर आउट किया है और फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। इस नए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास एक तरफ माता सीता का किरदार निभा रहीं कृति सेनन खड़ीं हुई हैं, जो सिम्पल साड़ी और शॉल ओढ़ें नजर आ रही हैं।  माथे पर बिंदी लगाए उनका ये लुक देखते ही बन रहा है। इसके अलावा उनकी दूसरी तरफ धनुष-बाण लिए लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह भी इस लुक में बहुत ही जम रहे हैं। इस बिल्कुल नए पोस्टर में हनुमान भी हैं। प्रभास ने सुबह-सुबह इस पोस्टर को जारी करके अपने चाहने वालों को रामनवमी की बधाई दी। आते ही ये पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम, जय श्री राम। इस पावन अवसर पर प्रभास की इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

एक यूजर ने लिखा, जय श्रीराम। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रिकॉर्ड ब्लास्ट होगी ये फिल्म'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही अच्छा पोस्टर है, जिसमें लुक काफी अच्छा है और उसे पूरे सम्मान के साथ इसे पेश किया गया है'। हालांकि, एक यूजर्स का एक सेक्शन ऐसा भी है, जो प्रभास और मेकर्स को एक बार फिर से अपना निशाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रभास-कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बाहुबली और बाहुबली-2 जैसी फिल्मों के बाद इस अवतार में प्रभास को देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

You may have missed