बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें O General 1.5 Ton Split AC

नई दिल्ली

गर्मियों के मौसम में Split AC की कीमत में उछाल आने लगता है। लेकिन कोई भी एसी खरीदने से पहले आपको हर चीज के बारे में जान लेना चाहिए। ऐसे में आपको एसी खरीदने में काफी आसानी होने वाली है। हम एक ऐसे एसी के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं जो हमेशा डिमांड में रहता है। साथ ही इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा होती है। हम आज O General 1.5 Ton Split AC के बारे में बात करने वाले हैं।

O General के इस 1.5 टन कैपेसिटी वाले स्प्लिट एसी में Inverter Technology का इस्तेमाल किया गया है। इसकी स्टार रेटिंग 4 है और इसका मॉडल नंबर ASGG18CLCA है। एसी का पावर इनपुट 1680 Watt है और इसकी ISEER रेटिंग 3.10 W/W है। एसी में टाइमर दिया गया है और साथ ही इसमें ऑटो रीस्टार्ट भी है जिससे पावर कट होने पर इसकी सेटिंग्स को दोबारा रीसेट नहीं करना होगा।

एसी में बेहतर कूलिंग के लिए इसमें स्लीप मोड दिया भी मौजूद है। ये व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है और इसका रेफ्रिजरेंट टाइप R32 है। एसी के फंक्शन को रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। कंपनी की ओर से प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

हम आपको पहले ही बता दें कि आपके लिए ये एसी काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग भी काफी बेहतर मिलने वाला है। साथ ही कॉपर कंडेंसर वाले एसी को आसानी से रिपेयर भी किया जा सकता है। ऐसे में आपके लिए ये एसी काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। इस एसी को खरीदने के लिए आपको करीब 52 हजार रुपए खर्च करने होंगे। हालांकि कीमत इसकी थोड़ी ज्यादा है, लेकिन ये आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित होने वाली है।