लैंगिक समानता पर बोलीं आलिया भट्ट, हुईं ट्रोल

मुंबई
बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में शामिल आलिया भट्ट ने 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन 11 सालों के दौरान आलिया ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और कुछ दिन पहले ही ग्लोबल ब्रांड 'गुच्ची' के वर्ल्ड ब्रांड एंबेसडर के तौर पर आलिया भट्ट के नाम की घोषणा की गई है।

ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में 'गुच्ची' के एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस बार आलिया ने लैंगिक समानता पर अपने विचार व्यक्त करने वाले वीडियो को देखने के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने गुच्ची ब्रांड के एक कार्यक्रम में लैंगिक समानता के विषय पर बात की। इसको लेकर नेटिजेंस ने आलिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स ने महसूस किया कि आलिया ने सहजता से बातचीत किए बिना केवल एक लिखित स्क्रिप्ट का रट्टा मारकर बोल रही हैं। अपनी स्पीच में आलिया कहती हैं, 'अगर एक महिला सक्षम है, तो वह पूरे घर, अपने बच्चों, समाज और निश्चित रूप से देश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।'

आलिया भट्ट का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर कई नेटिजन्स ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कहा, आलिया, बहुत अच्छा रट्टा मारा है, जबकि दूसरे ने लिखा, अच्छा रिहर्सल किया, लेकिन आत्मविश्वास में कमी महसूस हो रही है। कुछ लोगों ने टिप्पणी की, बड़े शब्दों का उपयोग करने का मतलब है कि आप समझ नहीं रहे हैं आलिया, आपके भाषण का कोई मतलब नहीं है।

यह पहली बार नहीं है, जब आलिया भट्ट को इंटरनेट पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी अभिनेत्री के पहने गए एक टी-शर्ट ब्रांड ने विवाद खड़ा किया था। वहीं आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसमें आलिया के साथ रणवीर सिंह अहम भूमिका निभाएंगे।