काजोल-नीना गुप्ता की फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 का टीजर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और नीना गुप्ता स्टारर लस्ट स्टोरीज 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में काजोल, विजय वर्मा, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, कुमुद मिश्रा, अमृता सुभाष और अंगद बेदी जैसे सितारों ने काम किया है।इस फिल्म में चार छोटी-छोटी चार कहानियां देखने को मिलेंगी। ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।टीजर में नीना गुप्ता कहती हैं, ‘एक छोटी सी गाड़ी लेने से पहले टेस्ट ड्राइव करते हो ना? तो शादी से पहले नो टेस्ट ड्राइव।’ यह सुनकर काजोल की हंसी छूट जाती है

‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष ने मिलकर निर्देशित किया है। ये सभी फिल्म में अलग-अलग कहानियों के निर्देशक हैं। इसे अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, पूजा तोलानी, आर बाल्की, ऋषि विरमानी, सौरभ चौधरी और सुजॉय घोष ने लिखा है। लस्ट स्टोरीज 2 के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला और आशी दुआ हैं। लस्ट स्टोरीज 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को रिलीज होगी।

 

अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म ज्योति की शूटिंग शुरू

 भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ज्योति की शूटिंग शुरू हो गयी है।

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में लालबाबू पंडित के निर्देशन में फ़िल्म ‘ज्योति’ की शूटिंग शुरू कर दी गयी है।ज्योति नारीप्रधान फ़िल्म है जिसमें अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म ज्योति के किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि उनका किरदार ही इस फ़िल्म की जान है और आने वाले समय मे यह फ़िल्म नारीप्रधान फिल्मों में एक मिसाल के रूप में जानी जाएगी।

निर्देशक लालबाबू पंडित ने बताया कि ज्योति बड़े बजट की फ़िल्म है । लगभग एक करोड़ की लागत से यह फ़िल्म बन रही है और शूटिंग को लखनऊ, बाराबंकी सहित आसपास के तमाम लोकेशन्स को एक्सप्लोर किया जाएगा । हमारा तकनीकी पक्ष बेहद मजबूत है और उसके जरिये हम एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने जा रहे हैं ।

रिकॉल प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ज्योति के निर्माता प्रदीप दारूका हैं। वहीं ज्योति के लेखक अरविंद तिवारी और फ़िल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं। फ़िल्म ज्योति में गीत संगीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है। ज्योति में अक्षरा और विक्रांत के अलावा जे नीलम, अमित शुक्ला,बीना पांडेय, पुण्यदर्शन गुप्ता,राजेन्द्र मिश्रा, बलराम पांडेय,सोनू पांडेय, धामा वर्मा और निशा तिवारी की भी अहम भूमिका है।