08 जून गुरुवार का राशिफल

मेष राशि
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. सभी लोग एक साथ उनका कार्य करते हुए नजर आएंगे. समाज की भलाई करने का मौका मिलेगा. आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग खुश नजर आएंगे. आप के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापार कर रहे जाकर व्यापार में नई-नई योजनाओं को लागू करेंगे, जिससे व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. सीनियर व जूनियर का भी सहयोग मिलेगा. आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल सभी लोग मिलकर एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे.

 

मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे, जिससे लाभ कमाएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. कल आपकी वाणी आपको लाभ प्रदान करेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक होगा लेकिन आप दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

 

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. अविवाहित लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर शॉपिंग पर जाएंगे, जहां खूब मौज मस्ती करते हुए नजर आएंगे. कल आपके मित्र आपके व्यापार मे चल रही समस्याओं का समाधान ढूंढने में साथ देंगे.

सिंह राशि

 

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. ग्रहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. धन लाभ मिलने के भी योग बन रहे हैं. कल वरिष्ठ सदस्यों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. पिताजी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे. माताजी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि

 

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप अपने जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे, उन्हें भी कल पूरा करेंगे. माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद ले. बाहर के खाने पीने का परहेज रखें. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करें.

तुला राशि

 

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से भी मिलने के अवसर मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आप अपने व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.

वृश्चिक राशि

 

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन बेहतर रहने वाला है. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. ध्यान से सुकून मिलेगा. आपका धन कहां खर्च हो रहा है, इसपर आपको नजर बनाए रखने की जरुरत है, नहीं तो आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है. पारिवारिक सदस्यों से मतभेद ख़त्म कर आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें किसी मित्र की सहायता से अच्छी नौकरी मिल सकती है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. आप अपने मित्रों के साथ किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बनाएंगे. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक पैतृक व्यवसाय में कुछ बदलाव के लिए अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे.

मकर राशि

 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. कल आपको अपनी रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. सरकारी क्षेत्रों से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. मित्रों की सहायता से आपको नए-नए आय के अवसर मिलेंगे. छात्र प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें उनकी मेहनत का फल मिलेगा.

कुंभ राशि

 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आप प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. धन के कारण जो आपके कार्य रूक गए थे, वह कल पूरे होंगे. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. जीवन साथी के साथ आप कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बनाएंगे.

मीन राशि

 

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. परिवार वालों के साथ आप कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे, जिससे मन को शांति मिलेगी. कल आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. मकान, प्लॉट को खरीदने की भी इच्छा पूरी होगी. वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.

You may have missed