10 जून से लाडली बहनों के जीवन मे आने वाला है एक नया सवेरा : मंत्री सखलेचा

शनिवार से प्रतिमाह की 10 तारीख को लाड़ली बहनों के खाते में आएंगे एक हजार रुपए
जावद क्षेत्र की बहनों ने उत्सव मनाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी जताया आभार

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने महिलाओं के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाए हैं और लाड़ली बहना योजना भी इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत जावद विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग कार्यक्रमों के दौरान कही।

मंत्री सखलेचा ने कहा कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत 10 जून से लाड़ली बहनों के जीवन में एक नया सवेरा आने वाला है। शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी बहनों के खाते में प्रतिमाह मिलने वाले 1 हजार रुपए की पहली किस्त की राशी अंतरित करेंगे।

इसी खुशी को जाहिर करते हुए बहनों ने नगर परिषद सरवानिया महाराज, जावद, नयागांव में बहनों ने उत्सव मनाया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार का आभार जताया।

मंत्री सखलेचा ने कहा कि प्रदेश की बहनों का कल और भी बेहतर हो, वे मजबूर नहीं मजबूत और आत्मनिर्भर बने इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है।

लाड़ली बहनों ने अपने हाथों पर बनवाई खुशियों की मेंहदी

जावद विधानसभा अंतर्गत आमलीभाट पंचायत के ग्राम बरखेड़ा मे लाड़ली बहनों ने अपने हाथों पर मेंहदी बनाकर मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य सरकार को धन्यवाद दिया।